Type Here to Get Search Results !

Love shayari in hindi for girlfriend !! love shayri !!

  •  Love shayari in hindi for girlfriend





तुम्हारी गलियों से गुज़रते वक़्त,

 मुझे हर चीज़ पे तुम्हारा इंतज़ार होता है

, हर एक बात पे तुम्हारे ख़यालात होते हैं, 

तुमसे मिलने के बाद हर दिन ख़ुशियों से भरा होता है। 

dev_05







Suno

हर ख़्वाब हर ख़्याल में हो तुम

मेरी जिंदगी का गुलिस्तान हो तुम

हर  रंग मैं घुल जाए वो रंग हो तुम

अस्मानो मै चमकता सितारा हो तुम

महकने वाली बाद ए सबा हो तुम

शब मैं जलने वाली शमा हो तुम

मेरी रूह के हर एहसास में हो तुम,

मेरे जज़्बात मै मेरे अल्फाज मै हो तुम

कौन कहता है मुझसे दूर हो तुम,

मैं ज़िस्म हूँ तो मेरी जान हो तुम।

dev_05
 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area